वर्तमान पद:मुखपृष्ठ > कुन टोंग जिला > मूलपाठ

अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम इन ऐतिहासिक पलों का गवाह, जानिए 8 खास बातें

2022-10-04 06:15:52 कुन टोंग जिला

अहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंसभी संक्रमित सदस्य यूएई के प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेशन में हैं। इसके अलावा कोरोना संक्रमित सदस्यों के सम्पर्क में आए हुए लोगों ने भी खुद को अलग कर लिया है। हालाँकि कोरोना संक्रमण को लेकर के आईसीसी की ओर से अब तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

अहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंआईपीएलअहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंसीजन में खेलेंगे या नहीं ये सवाल सबके मन में इस वक्त चल रहा है। वहीं स्टोक्स के आईपीएल में खेलने को लेकर एक बड़ा बयान आया है। इस बयान के मुताबिक बेन स्टोक्स इस पूरे सीजन आईपीएल से बाहर हो सकते हैं।

अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम इन ऐतिहासिक पलों का गवाह, जानिए 8 खास बातें

अहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंइंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर मोंटी पनेसर ने बेन स्टोक्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ खास बातचीत में मोंटी पनेसर ने बेन स्टोक्स के आईपीएल में खेलने को लेकर अहम बयान दिया। मोंटी पनेसर ने कहा कि बेन स्टोक्स के पिता की हालत ठीक नहीं है। उसी वजह से वो शायद न्यूजा में रहेंगे और मुझे नहीं लगता कि इस साल वो आईपीएल खेलने आएंगे।अहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंये भी पढ़ें:अहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंकोलकाता नाइट राइडर्स सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक अतिरिक्त गेंदबाज खिला सकती है : आकाश चोपड़ा

अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम इन ऐतिहासिक पलों का गवाह, जानिए 8 खास बातें

अहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंमोंटी पनेसर ने ये भी कहा कि बेन स्टोक्स क्रिकेट के सुपरमैन हैं और अगर वो इस सीजन राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ जुड़ते हैं तो ये टीम के लिए काफी फायदेमंद होगा। उन्होंने कहा कि स्टोक्स किसी भी मैच में काफी बड़ा प्रभाव डालते हैं। उनके पास शानदार ऑलराउंड क्षमता है और वो क्रिकेट के सुपरमैन हैं। अगर वो आईपीएल में हिस्सा लेते हैं तो उसका टूर्नामेंट पर काफी बड़ा प्रभाव पड़ेगा।अहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंइससे पहले इंग्लैंड की मीडिया में ये खबरें आई थी कि बेन स्टोक्स अक्टूबर के पहले हफ्ते तक आईपीएल खेलने के लिए राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ जुड़ सकते हैं। हालांकि अब मोंटी पनेसर ने एक अलग तरह का बयान दिया है।

अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम इन ऐतिहासिक पलों का गवाह, जानिए 8 खास बातें

अहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंआपको बता दें कि बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। अभी तक फ्रेंचाइजी के लिए उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। इस सीजन निश्चित तौर पर टीम को उनकी कमी खलेगी।

अहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंहालांकि बेन स्टोक्स और जोस बटलर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद राजस्थान रॉयल्स ने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को आसानी से हरा दिया था। उस मैच में संजू सैमसन ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली थी।अहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंके आठवें मैच में

अहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंकोलकाता नाइटराइडर्सअहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंने अबू धाबी में

अहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंसनराइजर्स हैदराबादअहमदाबादकामोटेरास्टेडियमइनऐतिहासिकपलोंकागवाहजानिए8खासबातेंको विकेट से हराकर पहली जीत दर्ज की। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 142/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में कोलकाता नाइटराइडर्स ने 18 ओवर में ही तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। शुभमन गिल को 70 रनों की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

हाल का ध्यान

लिंक