वर्तमान पद:मुखपृष्ठ > पार्सल आईलैंड्स > मूलपाठ

Highlights IND W vs ENG W Women's WC 2022: इंग्लैंड ने भारत को 4 विकेट से हराया

2022-10-01 00:39:29 पार्सल आईलैंड्स

इंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहरायाइस तरह से NXT TakeOver का अंत हुआ।"

इंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहरायाद मिज़ ने ये भी जानते हैं कि उनके इस फैसले से फैंस के मन में एक ही बात आएगी कि वाकई में अब वो WWE Elimination Chamber 2021 पीपीवी के वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के विजेता पर Money in the Bank ब्रीफ़केस को कैशइन करने वाले हैं।इंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहरायाइस बीच कोफी किंग्सटन भी Raw में बैकस्टेज एडम पीयर्स से बहस करते नजर आए। इस कारण शो में कोफी को Elimination Chamber मैच में जगह बनाने का मौका मिला, लेकिन इसके लिए उन्हें द मिज़ को हराना था।

Highlights IND W vs ENG W Women's WC 2022: इंग्लैंड ने भारत को 4 विकेट से हराया

इंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहरायाये भी पढ़ें:इंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहराया4 बड़े कारण रोमन रेंस के मैच से Elimination Chamber मैच की शर्त को क्यों नहीं जोड़ा गयाइंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहरायादोनों ने रिंग में फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, मैच में तगड़ा एक्शन देखा गया। लेकिन अंत में किंग्सटन ने मिज़ के माइंड गेम्स को विफल करते हुए जीत दर्ज की और अगले पीपीवी के वर्ल्ड चैंपियनशिप एलिमिनेशन चैंबर मैच में जगह बना ली है।

Highlights IND W vs ENG W Women's WC 2022: इंग्लैंड ने भारत को 4 विकेट से हराया

इंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहरायाये भी पढ़ें:इंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहरायाElimination Chamber इतिहास के 5 सबसे खराब मुकाबले

Highlights IND W vs ENG W Women's WC 2022: इंग्लैंड ने भारत को 4 विकेट से हराया

इंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहरायाWWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे

इंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहरायाFacebook pageइंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहरायापर पाएं।"

इंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहराया"WWE में सिर्फ रेसलिंग ही नहीं होती, बल्कि कई ऐसे काम भी किए जाते हैं जिससे लोगों का हित हो सके। इसकी वजह से हमें कई बार मेक-ए-विश फाउंडेशन के साथ किए गए काम देखने को मिलते हैं। ऐसे भी कई पल हैं जिनमें WWE सुपरस्टार्स अपने काम से ज्यादा अपनी सोसाइटी के लिए काम करते हुए नजर आते हैं।इंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहरायाये भी पढ़ें:

इंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहराया5 पुरानी लड़ाइयाँ जो ऐज इस WWE रन के दौरान लड़ सकते हैंइंग्लैंडनेभारतको4विकेटसेहरायाइस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही आठ पलों के बारे में बताने वाले हैं जहाँ रेसलर्स ने समाज के लिए काफी अच्छा काम किया और कई लोगों के जीवन में उम्मीद की एक नयी किरण बनकर आए जबकि कई बार उससे भी बड़े स्तर पर अपने काम से प्रभाव ड़ाला। आइए बिना वक्त गवाएं उन पलों पर एक नजर ड़ालते हैं।

हाल का ध्यान

लिंक