वर्तमान पद:मुखपृष्ठ > लैंगफैंग सिटी > मूलपाठ

कोटा नगर निगम चुनाव रिजल्ट: आ गई फैसले की घड़ी, देखें विजयी उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट

2022-10-04 17:35:13 लैंगफैंग सिटी

कोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टके मेन इवेंट में उन्हीं सुपरस्टार्स को कम्पीट करने का मौका मिलता है जो अपने WWE करियर के शिखर पर पहुंच चुके हो। आपको बता दें, अधिकतर प्रोफेशनल रेसलर्स न केवल यह सपना लेकर WWE में आते हैं कि उन्हें WrestleMania मैच कार्ड में मैच लड़ने का मौका मिलेगा बल्कि वह इस शो को मेन इवेंट भी करना चाहते हैं। WWE इतिहास में हॉल ऑफ फेमर्स, लैजेंड्स और कुछ बड़े स्टार्स WrestleMania को मेन इवेंट कर चुके हैं।

कोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टइस शो ने ना सिर्फ पांचवा सबसे बड़ा अटेंडेंस रिकॉर्ड बनाया बल्कि इसमें कई चैंपियंस टाइटल को एक अच्छे मैच में डिफेंड करते हुए नजर आए। SmackDown की तरफ से बतिस्ता इस इवेंट में अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को द अंडरटेकर के हाथों हार बैठे थे जबकि Raw की तरफ से जॉन सीना अपने WWE टाइटल को शॉन माइकल्स के खिलाफ सफलतापूर्वक डिफेंड करने में सफल रहे थे।कोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टWWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे

कोटा नगर निगम चुनाव रिजल्ट: आ गई फैसले की घड़ी, देखें विजयी उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट

कोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टFacebook pageकोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टपर पाएं।"कोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्ट"WWE सुपरस्टार ऐज (Edge) अब रेसलमेनिया (WrestleMania 37) के लिए तैयार है, जिसमें उनका मैच रोमन रेंस (Roman Reigns) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। WWE बैकलैश (Backlash) के बाद ये पहला मौका है जब ऐज किसी पीपीवी में सिंगल्स मैच का हिस्सा बनने जा रहे हो। ऐज ने लगभग 10 साल पहले रिंग को छोड़ा था लेकिन पिछले साल उनकी वापसी हुई थी। अब एक बार फिर से WWE के दिग्गज सुपरस्टार रिंग में लड़ने के लिए तैयार है।

कोटा नगर निगम चुनाव रिजल्ट: आ गई फैसले की घड़ी, देखें विजयी उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट

कोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टWWE SmackDown में 10 साल बाद पहला मैच लड़ने से पहले ऐज ने अपने दुश्मन को दी चेतावनीकोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टWWE सुपरस्टार ऐज ने रियान सैटिन के पोडकास्ट में दस्तक दी और कुछ बातें की। ऐज ने ऐतिहासिक पल के बारे में बात की। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें बड़ी डील का हिस्सा होने में कैसा महसूस हो रहा है।

कोटा नगर निगम चुनाव रिजल्ट: आ गई फैसले की घड़ी, देखें विजयी उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट

कोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टरोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

कोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टहालांकि WWE सुपरस्टार ऐज थोड़े से नाखुश है क्योंकि कई सारे बदलाव ग्रैंड स्टेज के मेन इवेंट में हो रहे ंहै। पिछले कुछ वक्त से ऐज को SmackDown में काफी तगड़ा दिखाया जा रहा है।कोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टWWE

कोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टफैंस रिक फ्लेयर (Ric Flair) को महानतम प्रोफेशनल रेसलर मानते हैं। आपको बता दें, रिक फ्लेयर दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर और 16 बार के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं। रिक फ्लेयर ने अपने करियर का ज्यादातर समय WWE के बाहर बिताया था, इसके बावजूद भी वह 6 WrestleMania इवेंट्स का हिस्सा रह चुके हैं। यही नहीं, WrestleMania में रिक फ्लेयर ने जिन सुपरस्टार्स का सामना किया, वे सभी लैजेंड्स, आइकॉन और फ्यूचर हॉल ऑफ फेमर रहे हैं।कोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टये भी पढ़ें:

कोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्ट5 WWE स्टार्स जो WrestleMania 37 के बाद होने वाले Raw में वापसी या डेब्यू कर सकते हैंकोटानगरनिगमचुनावरिजल्टआगईफैसलेकीघड़ीदेखेंविजयीउम्मीदवारोंकीपूरीलिस्टयही नहीं, रिक फ्लेयर का कैरेक्टर और उनका स्टाइल उन्हें WrestleMania के लिए परफेक्ट बनाता है। यही कारण है कि रिक फ्लेयर शोज ऑफ शोज में कुछ बेहतरीन मैचों का हिस्सा रह चुके हैं। इस आर्टिकल में हम रिक फ्लेयर द्वारा WrestleMania में लड़े गए सबसे बेहतरीन मैचों की रैकिंग पर एक नजर डालने वाले हैं।

हाल का ध्यान

लिंक