वर्तमान पद:मुखपृष्ठ > कियानजियांग जिला > मूलपाठ

स्विगी, जोमैटो और फूडपांडा समेत 10 ऑनलाइन कंपनियों ने 5,000 रेस्तराओं को अपनी लिस्ट से बाहर किया

2022-10-04 17:30:49 कियानजियांग जिला

स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकिया3 बड़े सवाल जो WWE Raw और SmackDown से खड़े हुए: रोमन रेंस से हार के बाद क्या होगा डेनियल ब्रायन का फ्यूचर?

स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकिया- बैकस्टेज जॉनी गर्गानो & ऑस्टिन थ्योरी ने विलियम रीगल के कमरे का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की और आपको बता दें, जॉनी, ब्रोंसन रीड के खिलाफ अपना मैच कैंसिल कराना चाहते थे। यही नहीं, थ्योरी को अगले हफ्ते NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस का सामना करना पड़ेगा।स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकिया- ओपनिंग मैच में लियो रफ को हराने वाले आईशिया स्कॉट अपने साथियों के साथ दिखे और उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने वादे के अनुसार रफ को हरा दिया।

स्विगी, जोमैटो और फूडपांडा समेत 10 ऑनलाइन कंपनियों ने 5,000 रेस्तराओं को अपनी लिस्ट से बाहर किया

स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकिया- NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस रिंग में नजर आए और उन्होंने कहा कि लॉकर रूम उनसे फाइट करने को तैयार नहीं है और अगले हफ्ते वह ऑस्टिन थ्योरी का बुरा हाल करेंगे। इसके बाद काइल ओ'राइली ने क्रॉस के सैगमेंट में दखल दिया और जल्द ही पीट डन और इसके बाद फिन बैलर ने भी वापसी की। इन तीनों ही सुपरस्टार्स ने मिलकर क्रॉस पर हमला किया लेकिन क्रॉस ने अकेले ही तीनों को धाराशाई कर दिया।स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकिया- इसके बाद जॉनी गर्गानो & ऑस्टिन थ्योरी भी वहां आ गए और शुरूआत में क्रॉस ने इन दोनों पर भी हमला कर दिया लेकिन जल्द गर्गानो & थ्योरी ने क्रॉस को धाराशाई कर दिया।स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकिया- दो नई NXT विमेंस स्टार सरै & जेडा रेमियर ने एक-दूसरे का सामना किया और इस मैच में सरै, जेडा को हराने में कामयाब रही।

स्विगी, जोमैटो और फूडपांडा समेत 10 ऑनलाइन कंपनियों ने 5,000 रेस्तराओं को अपनी लिस्ट से बाहर किया

स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकिया- इम्पीरियम, NXT यूके चैंपियन वॉल्टर से वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए दिखाई दिए। डायमंड माइन का जिक्र किया और यह देखना रोचक होगा कि यह शख्स कौन है।स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकिया- बैकस्टेज सरै और जेडा ने अच्छे मैच के लिए एक-दूसरे को धन्यवाद दिया और टोनी स्टॉर्म ने दखल देने की कोशिश लेकिन जोए स्टार्क ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद जोए ने भी सरै & जेडा को ज्वाइन किया।

स्विगी, जोमैटो और फूडपांडा समेत 10 ऑनलाइन कंपनियों ने 5,000 रेस्तराओं को अपनी लिस्ट से बाहर किया

स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकिया- एलए नाइट ने पिनफॉल के जरिए जेक एटलस को मात दी।

स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकिया- द वे बैक्स्टेज NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस मैच के लिए तैयारी करते हुए दिखाई दिए। डेक्स्टर लूमिस ने लॉकर रूम में इंडी हार्टवेल के लिए गिफ्ट छोड़ा लेकिन कैंडिस ली रे ने गिफ्ट छुपा दिया।स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकियाFacebook page

स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकियापर पाएं।"स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकिया"पिछले साल ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। जब ब्रॉन स्ट्रोमैन चैंपियन बने थे तो WWE फैंस का मिक्स्ड रिएक्शन सामने आया था। यहां तक की कई फैंस स्ट्रोमैन के खिलाफ हो गए थे। स्ट्रोमैन को कई बार चैंपियनशिप मैच मिले लेकिन वो जीतने में कामयाब नहीं रहे। रेसलमेनिया(WrestleMania) 36 में गोल्डबर्ग(Goldberg) को हराकर अपने करियर में पहली बार स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। समरस्लैम(SummerSlam) 2020 में द फीन्ड(The Fiend) ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर चैंपियनशिप हासिल कर ली थी।

स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकियारोमन रेंस को दिग्गजों से बताया गया बेहतर, मौजूदा चैंपियन की हुई बेइज्जती, फेमस सुपरस्टार ने WWE को कहा अलविदा?स्विगीजोमैटोऔरफूडपांडासमेत10ऑनलाइनकंपनियोंने5000रेस्तराओंकोअपनीलिस्टसेबाहरकियाBleacher Report’s Graham Matthews को हाल ही में WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना इंटरव्यू दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा कि ये चीज बहुत कम लोग समझ सकते हैं कि मैंने टाइटल हासिल करने के लिए कितना इंतजार किया है।

हाल का ध्यान

लिंक