वर्तमान पद:मुखपृष्ठ > पंजिहुआ शहर > मूलपाठ

देसी निवेशकों ने Stock Market को क्रैश होने से बचाया, जानिए कैसे विदेशी निवशकों मूड बिगाड़ने पर तुले

2022-10-04 11:17:39 पंजिहुआ शहर

देसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुले3 तेज गेंदबाज जो तीसरे टेस्ट मैच में उमेश यादव की जगह ले सकते हैं"

देसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुलेभारतीय गेंदबाजों ने पता लगा लिया कि कहाँ गेंदबाजी करनी है- शोएब अख्तरदेसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुलेइंग्लैंड के खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में नेगेटिव, टीम निर्धारित समय पर जाएगी श्रीलंका

देसी निवेशकों ने Stock Market को क्रैश होने से बचाया, जानिए कैसे विदेशी निवशकों मूड बिगाड़ने पर तुले

देसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुलेफारूख इंजीनियर ने अजिंक्य रहाणे को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रियादेसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुलेमार्नस लैबुशेन ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रियादेसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुलेश्रीसंत ने की जबरदस्त गेंदबाजी, अपने आक्रामक तेवरों से बल्लेबाजों को डराया"

देसी निवेशकों ने Stock Market को क्रैश होने से बचाया, जानिए कैसे विदेशी निवशकों मूड बिगाड़ने पर तुले

देसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुले"पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने दिग्गज स्पिन गेंदबाज रदेसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुलेविचंद्रन अश्विन

देसी निवेशकों ने Stock Market को क्रैश होने से बचाया, जानिए कैसे विदेशी निवशकों मूड बिगाड़ने पर तुले

देसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुले(Ravichandran Ashwin) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रविचंद्रन अश्विन भारत की टेस्ट टीम में गेंदबाजों के कप्तान हैं। प्रज्ञान ओझा के मुताबिक टीम का लीडिंग स्पिनर होने से रविचंद्रन अश्विन के अंदर एक अलग तरह का कॉन्फिडेंस है और उसी वजह से मैदान में उनकी बॉडी लैंग्वेज ही बदल जाती है।

देसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुलेऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में रविचंद्रन अश्विन अभी तक संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। पैट कमिंस और अश्विन ने अभी तक 10-10 विकेट चटकाए हैं। वहीं रविचंद्रन अश्विन अपनी टीम में एक लीडर के तौर पर उभरकर सामने आए हैं। स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत में प्रज्ञान ओझा ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,देसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुलेआईपीएल

देसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुले(IPL) सीजन बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 6 दिग्गज बल्लेबाजों का चयन किया है। वहीं कई ऐसे खिलाड़ी भी रहे जो इस लिस्ट में जगह नहीं बना पाए। अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने बल्लेबाजों का चयन किया।देसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुलेआकाश चोपड़ा ने छठे नंबर पर एबी डीविलियर्स का चयन किया और कहा कि बहुत से लोग मेरे इस चयन से सहमत नहीं होंगे। सब यही कहेंगे कि एबी डीविलियर्स ने टूर्नामेंट तो जीत नहीं। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, ये उनका काम नहीं है। उन्होंने 2018 से लेकर अब तक आरसीबी के लिए सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीता है। इस सीजन भी वो ही सबसे ज्यादा बार मैन ऑफ द मैच रहे। इसके अलावा उन्होंने अकेले दम पर सबसे ज्यादा मैच भी जिताए हैं, इसलिए वो मेरी इस लिस्ट में हैं।

देसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुलेमुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव को आकाश चोपड़ा ने पांचवे नंबर पर रखा। उनके मुताबिक भारतीय टीम में चयन नहीं होने के बावजूद सूर्यकुमार यादव ने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करना जारी रखा। जिस तरह की बैटिंग इस सीजन उन्होंने की वो लाजवाब है।देसीनिवेशकोंनेStockMarketकोक्रैशहोनेसेबचायाजानिएकैसेविदेशीनिवशकोंमूडबिगाड़नेपरतुलेइसके बाद आकाश चोपड़ा ने ईशान किशन का चयन किया और उनके छक्के मारने की क्षमता से काफी प्रभावित हुए। दिग्गज कमेंटेटर के मुताबिक ईशान किशन ने तेज गेंदबाजों के खिलाफ जबरदस्त छक्के लगाए और उनका भी नाम इंडियन टीम में नहीं होने से मैं निराश हूं।

हाल का ध्यान

लिंक