वर्तमान पद:मुखपृष्ठ > शिहेज़ी > मूलपाठ

सौरव गांगुली और डेवोन कोनवे के लिए क्यों खास है 8 जून और लॉर्ड्स का मैदान? जानें यह रोचक बात !

2022-09-30 20:58:17 शिहेज़ी

सौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबातSmackDown के एपिसोड में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच की घोषणा पहले ही देखने को मिल गई थी। दरअसल, WrestleMania में बिग ई और अपोलो क्रूज के बीच मैच देखने को मिला था और यहां अजीज की इंटरफेरेंस के चलते अपोलो क्रूज नए चैंपियन बन गए थे। बिग ई को रीमैच नहीं मिला था।

सौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबात"WWEसौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबातएक रेसलिंग कंपनी है जहां आकर न केवल अधिकतर सुपरस्टार्स का करियर बन जाता है बल्कि कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें इस कंपनी में काम करते हुए अपना लाइफ पार्टनर मिल जाता है। हालांकि, कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हुए हैं जो WWE के बाहर अपना लाइफ पार्टनर ढूढ़ लेते हैं। आपको बता दें, वर्तमान समय में कई ऐसे कपल्स हैं जो WWE में काम कर रहे हैं और कंपनी यह कोशिश करती है कि कपल्स को एक ही ब्रांड में रखा जाए।

सौरव गांगुली और डेवोन कोनवे के लिए क्यों खास है 8 जून और लॉर्ड्स का मैदान? जानें यह रोचक बात !

सौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबातये भी पढ़ें:सौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबात3 कारण क्यों WWE SmackDown में रोमन रेंस को पॉल हेमन से अलग कर देना चाहिएसौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबातWWE में ऐसा भी देखने को मिला है कि अपने लाइफ पार्टनर के कंपनी छोड़ने या निकाले जाने के बाद भी कुछ सुपरस्टार्स ने कंपनी में काम करना जारी रखा हो। आपको बता दें, डीन एंब्रोज के कंपनी छोड़ने के बाद भी उनकी वाइफ रैने यंग लंबे वक्त तक WWE का हिस्सा बनी रही थी, हालांकि, वह काफी समय पहले कंपनी छोड़कर जा चुकी हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 पूर्व सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके लाइफ पार्टनर आज भी WWE का हिस्सा हैं।

सौरव गांगुली और डेवोन कोनवे के लिए क्यों खास है 8 जून और लॉर्ड्स का मैदान? जानें यह रोचक बात !

सौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबातWWE ने पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान अपने बजट में कटौती करते हुए दूसरे कई सुपरस्टार्स के साथ रुसेव को भी रिलीज करने का फैसला किया था। रिलीज होने से पहले रुसेव WWE में बॉबी लैश्ले & लाना के साथ लव ट्रांयगल स्टोरीलाइन का हिस्सा हुआ करते थे। यह बात तो पक्की थी कि रुसेव कंपनी में अपने पोजिशन से बिलकुल भी खुश नहीं थे और कंपनी छोड़ने के बाद वह मीरो के रूप में AEW का हिस्सा बने थे।सौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबातये भी पढ़ें:

सौरव गांगुली और डेवोन कोनवे के लिए क्यों खास है 8 जून और लॉर्ड्स का मैदान? जानें यह रोचक बात !

सौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबात5 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर का मैच होने की अफवाहें सामने आई लेकिन मैच नहीं हो पाया

सौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबातहालांकि, रुसेव को रिलीज किये हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है लेकिन उनकी वाइफ लाना आज भी WWE का हिस्सा हैं। कुछ समय पहले रेड ब्रांड में लाना को बड़ा पुश मिला था और इस पुश का फायदा उठाकर वह Raw विमेंस टैग टीम चैंपियन नाया जैक्स को हराने में कामयाब रही थी। इसके अलावा Survivor Series 2020 में भी वह अपनी टीम की तरफ से बची एकमात्र सुपरस्टार थी। वर्तमान समय में भी लाना, नेओमी के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम डिवीजन का अहम हिस्सा हैं।सौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबातWWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

सौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबातरेसलिंग की दुनिया में Raw ही वो शो था जिसने कहानी को कहने और रेसलिंग को दिखाने के तरीके में एक बड़ा बदलाव पैदा किया था। अब स्थिति एकदम उलट है और इस आर्टिकल में हम आपको उन चार कारणों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने इस शो को बेहद खराब कर दिया है।सौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबातये भी पढ़ें:

सौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबात4 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिएसौरवगांगुलीऔरडेवोनकोनवेकेलिएक्योंखासहै8जूनऔरलॉर्ड्सकामैदानजानेंयहरोचकबातWrestleMania 37 में नए Raw टैग टीम चैंपियन बने एजे स्टाइल्स और ओमोस अबतक टीवी पर नजर नहीं आए हैं। रेसलिंग के इस शो में कई अच्छी टीम्स अपने मौके का इंतजार कर रही हैं। ऐसे कई रेसलर्स हैं जिन्होंने वापसी कर ली और ऐसी कई टीम्स भी बनी हैं जिनके होने की उम्मीद भी नहीं थी।

हाल का ध्यान

लिंक