वर्तमान पद:मुखपृष्ठ > हुनान प्रांत > मूलपाठ

Sri Lanka President Election: श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए आज होगी वोटिंग, विक्रमसिंघे को मिल रही है कड़ी टक्कर

2022-09-30 23:49:16 हुनान प्रांत

श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्करआरसीबी के नए खिलाड़ी ने जबरदस्त तरीके से हवा में छलांग लगाते हुए किया रन आउट"

श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्कर(South Africa) राष्ट्रीय टीम में आईपीएल का प्रभाव साफ़ तौर पर देखने को मिला है।श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्करपाकिस्तान

Sri Lanka President Election: श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए आज होगी वोटिंग, विक्रमसिंघे को मिल रही है कड़ी टक्कर

श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्कर(Pakistan) के खिलाफ दक्षिण अफ़्रीकी टीम के कुछ खिलाड़ी टीम में नहीं हैं। दस में से पांच खिलाड़ी वनडे टीम में हैं और वे टी20 टीम में नहीं होंगे। आईपीएल के चलते दक्षिण अफ़्रीकी टीम के कुछ मुख्य खिलाड़ियों को टी20 टीम में नहीं लिया गया। कुछ नए खिलाड़ी टीम में शामिल किये गए हैं।श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्करक्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने एक रिलीज में बताया है कि बीसीसीआई के साथ अग्रीमेंट के तहत जो खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के लिए अनुबंधित हैं, उन्हें अपनी-अपनी टीमों से जुड़ने के लिए पहले रिलीज कर दिया जाएगा।श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्करदक्षिण अफ़्रीकी टीम के पांच खिलाड़ी कगिसो रबाडा, क्विंटन डी कॉक, लुंगी एनगिडी, डेविड मिलर और एनरिक नॉर्टजे हैं, जिनमें से सभी का चयन टी20 टीम के लिस निश्चित रूप से होना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि ये खिलाड़ी वनडे टीम में शामिल किये गए हैं।

Sri Lanka President Election: श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए आज होगी वोटिंग, विक्रमसिंघे को मिल रही है कड़ी टक्कर

श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्करटेम्बा बवुमा (कप्तान), ब्युरेन हेंड्रिक्स, क्विंटन डी कॉक, हेनरिक क्लासेन, जानेमन मलान, केशव महाराज, एडेन मार्करम, डेविड मिलर, एनरिक नॉर्टजे, लुंगी एनगिडी, एंडील फेहलुकवायो, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, जॉन-जॉन स्मट्स, रैसी वैन डर डुसेन, जूनियर डाला, लुठो सिपामला, वियान मल्डर, सिसंडा मगाला, काइल वेरेयने, डैरेन डुपविलिन, लिजर्ड विलियम्स।श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्करटेम्बा बवुमा (कप्तान), बीजोर्न फोर्च्यून, ब्यूरेन हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, जॉर्ज लिंडे, रैसी वैन डर डुसेन, जानेमन मलान, सिसंडा मगाला, ड्वेन प्रिटोरियस, तबरेज शम्सी, लुठो सिपामला, काइल वेरेयने, पीट वैन बिज्लोन, मिगाइल प्रिटोरियस, लिजर्ड विलियम्स, विहान लुब्बे।

Sri Lanka President Election: श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए आज होगी वोटिंग, विक्रमसिंघे को मिल रही है कड़ी टक्कर

श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्करदक्षिण अफ्रीका की टीम का सफेद बॉल कप्तान बनाए जाने के बाद टेम्बा बवुमा की यह पहली सीरीज होगी। 27 मार्च को सभी खिलाड़ी प्रिटोरिया में एकत्रित होंगे। वनडे और टी20 मुकाबलों की सीरीज 2 से लेकर 16 अप्रैल के बीच खेली जाएगी। पाकिस्तान की टीम कुछ दिन बाद दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरेगी।"

श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्कर"अफगानिस्तान और ज़िम्बाब्वे के बीच अबू धाबी में तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 19 मार्च को खेला जाएगा। अफगानिस्तान और ज़िम्बाब्वे की टीम फिलहाल यूएई में हैं और टी20 सीरीज से पहले दो मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर रही थी।श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्कर- जेसन रॉय,

श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्करउपकप्तानश्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्कर- आदिल रशीद"

श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्कर"टी20 क्रिकेट को क्रिकेट का सबसे शॉर्ट फॉर्मेट माना जाता है, इस फॉर्मेट की सबसे खास बात यह है कि इसमें दोनों तरफ की टीमें कम ओवरों में ही अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने का प्रयास करती हैं। गेंदबाज कम ओवरों में ही अपनी धारदार गेंदबाजी से इस क्रिकेट फॉर्मेट में ज्यादा से ज्यादा विकेट लेने का और बल्लेबाज कम गेंदों में ही ज्यादा रन बनाकर स्कोर कार्ड को बूस्ट करने का प्रयास करता है। वैसे तो वनडे और टेस्ट क्रिकेट मैचों में पहली पारी में खड़े किए गए बड़े स्कोर दूसरी टीम पर ज्यादातर दबाव बनाने में सफल साबित होते हैं, पर टी20 क्रिकेट में इस बात की कोई गारंटी नहीं है की पहली पारी में खिलाड़ियों का उम्दा प्रदर्शन टीम के लिए जीत को सुनिश्चित कर सके।श्रीलंकामेंराष्ट्रपतिचुनावकेलिएआजहोगीवोटिंगविक्रमसिंघेकोमिलरहीहैकड़ीटक्कर3 बल्लेबाज जिन्होंने IPL के एक सीजन में सर्वाधिक डॉट गेंदे खेली हैं

हाल का ध्यान

लिंक