वर्तमान पद:मुखपृष्ठ > लिआओयैंग > मूलपाठ

बढ़े हुए ब्लड शुगर को जल्द कंट्रोल में ले आएगा 5 रुपए में बनने वाला का ये ड्रिंक, ऐसे करें तैयार

2022-10-04 09:35:46 लिआओयैंग

बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयारकुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर द ग्रेट खली ने अनोखे अंदाज में मिस्टीरियो को बधाई दी थी। जिसमें उन्होंने कहा, ""आज मेरे सबसे पुराने दोस्तों में से एक और सच्चे मित्र रे मिस्टीरियो का जन्मदिन है। लोगों ने रिंग में चाहे हमें कितना ही लड़ते क्यों ना देखा हो लेकिन रिंग के बाहर हमने बहुत मस्ती भी की। मुझे तुम्हारे साथ बिताए पल बहुत याद आते हैं।""

बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयार"क्रिसमस स्पेशल WWE SmackDown एपिसोड में शायद बिग ई को इससे अच्छा तोहफा नहीं मिल सकता था। वो लंबरजैक मैच में सैमी जेन को हराकर अपने करियर में कुल दूसरी बार WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए हैं।बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयारबिग ई ने साल 2014 के बाद अब जाकर WWE में कोई सिंगल्स चैंपियनशिप जीती है। 2014 में भी वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ही बने थे।

बढ़े हुए ब्लड शुगर को जल्द कंट्रोल में ले आएगा 5 रुपए में बनने वाला का ये ड्रिंक, ऐसे करें तैयार

बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयारद न्यू डे के मेंबर ने साल 2020 के WWE के आखिरी SmackDown एपिसोड में ना केवल बड़ी जीत दर्ज की बल्कि अब वो साल 2021 में चैंपियन के रूप में प्रवेश करेंगे।बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयारये भी पढ़ें:बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयार5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

बढ़े हुए ब्लड शुगर को जल्द कंट्रोल में ले आएगा 5 रुपए में बनने वाला का ये ड्रिंक, ऐसे करें तैयार

बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयारइस लंबे मैच में दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को खूब क्षति पहुंचाई। लेकिन रिंगसाइड पर मौजूद रहे लंबरजैक्स के कारण सैमी जेन को बढ़त मिल रही थी, क्योंकि वो हर बार जेन को छोड़ बिग ई पर अटैक कर रहे थे।बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयारहालांकि लंबरजैक्स ने सैमी पर भी अटैक किया लेकिन ज्यादा आक्रामक अंदाज में नहीं। अंत में रिंगसाइड पर मौजूद सुपरस्टार्स ही थे जिनके कारण बिग ई नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने।

बढ़े हुए ब्लड शुगर को जल्द कंट्रोल में ले आएगा 5 रुपए में बनने वाला का ये ड्रिंक, ऐसे करें तैयार

बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयारजेन मैच को बीच में छोड़ भागने की फिराक में थे लेकिन लंबरजैक्स ने उन्हें पकड़कर दोबारा रिंग में धकेल दिया। पूर्व टैग टीम चैंपियन ने मौके का फायदा उठाया और जीत दर्ज कर नए चैंपियन बने।

बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयारये भी पढ़ें:बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयारये भी पढ़ें

बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयार: ""मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं""बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयारसाल 2020 अब खत्म होने वाला है। कोविड के कारण अभी तक एरीना में फैंस की वापसी भी नहीं हुई है। अगले साल जनवरी में रॉयल रंबल का आयोजन होगा और इसके बाद रोड टू रेसलमेनिया शुरू हो जाएगा। तो रॉयल रंबल के आस-पास ब्रॉक लैसनर की वापसी की उम्मीदें जताई जा रही है। ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर अभी तक कहीं से भी कंफर्म खबर नहीं आई है। फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। वैसे एक बात साफ है कि जब तक एरीना में फैेंस की वापसी नहीं हो जाती है तब तक ब्रॉक लैसनर नजर नहीं आएंगे। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि अगले साल रॉयल रंबल तक फैंस की वापसी हो जाएगी। तो ब्रॉक लैसनर इस बड़े इवेंट में वापसी कर सभी को चौंका सकते हैं। फैंस भी यही चाहते हैं कि लैसनर जल्द से जल्द वापसी कर लें और धमाल मचाए।

बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयारये भी पढ़ें:बढ़ेहुएब्लडशुगरकोजल्दकंट्रोलमेंलेआएगा5रुपएमेंबननेवालाकायेड्रिंकऐसेकरेंतैयार2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा"

हाल का ध्यान

लिंक