वर्तमान पद:मुखपृष्ठ > शैन्वेइ > मूलपाठ

Budget 2019-20: सिगरेट, तंबाकू हुए महंगे, सरकार ने बढ़ाई एक्साइज ड्यूटी

2022-09-30 23:36:23 शैन्वेइ

सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटी"टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) में मंगलवार को तीन मुकाबले खेले गए। इस दौरान नॉटिंघमशायर ने वूरस्टरशायर को 10 विकेट से, ग्लूस्टरशायर ने केंट को 8 विकेट से और लीस्टरशायर ने डर्बीशायर को 42 रनों से हरा दिया।

सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटीये भी पढ़ें:सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटी3 कारण क्यों WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को बेबीफेस टर्न ले लेना चाहिए और 2 कारण क्यों हील सुपरस्टार ही बने रहना चाहिए

Budget 2019-20: सिगरेट, तंबाकू हुए महंगे, सरकार ने बढ़ाई एक्साइज ड्यूटी

सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटीसाथ ही, एक पूर्व WWE सुपरस्टार मिकी जेम्स (Mickie James) ने खुलासा किया है कि एक स्टोरीलाइन की वजह से उन्हें काफी परेशानी हुई थी। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह हराने वाले सुपरस्टार की वापसी को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी हालिया खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटीमॉन्टेज फोर्ड को हाल ही में स्टोरीलाइन इंजरी की वजह से WWE टेलीविजन से हटा दिया गया है, हालांकि, चीजें इतनी भी आसान नहीं है। आपको बता दें, ओटिस ने SmackDown में मॉन्टेज फोर्ड पर बुरी तरह हमला कर दिया था और इसके बाद फोर्ड को लोकल मेडिकल फैसलिटी में ले जाया गया था। बाद में, डिजिटल टीम ने कंफर्म किया था कि उन्हें आंशिक रूप से रिब फ्रैक्चर और टॉर्न इंटरकोस्टल कार्टिलेज हुआ है।सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटीये भी पढ़ें:

Budget 2019-20: सिगरेट, तंबाकू हुए महंगे, सरकार ने बढ़ाई एक्साइज ड्यूटी

सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटी4 WWE सुपरस्टार्स जो विमेंस Money in the bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर सकती हैंसिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटीवहीं, डेव मैल्टजर ने दावा किया है कि मॉन्टेज को सर्जरी की वजह से WWE टेलीविजन से हटाया गया है। मैल्टजर की माने तो फोर्ड की इंजरी की वजह से सर्जरी नहीं कराई जा रही है। इसके साथ ही मैल्टजर ने यह भी कहा कि मॉन्टेज फोर्ड की जल्द ही रिंग में वापसी देखने को मिल सकती है।

Budget 2019-20: सिगरेट, तंबाकू हुए महंगे, सरकार ने बढ़ाई एक्साइज ड्यूटी

सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटीWWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे

सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटीFacebook pageसिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटीये भी पढ़ें:

सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटीआंद्रे रसेल की वेस्टइंडीज टी20 टीम में वापसी, क्रिस गेल समेत कई प्लेयर शामिल"सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटी"Dhaka T20 में Gazi Group Cricketers (GGC) का सामना Sheikh Jamal Dhanmondi Club (SJDC) के खिलाफ है। यह मैच शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम, मीरपुर में खेला जाएगा।

सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटीSheikh Jamal Dhanmondi Club ने अपने पिछले मुकाबले में Abahani Limited को 6 विकेट से हराया था। वहीं, दूसरी तरफ़ Gazi Group Cricketers ने अपने पिछले मुकाबले में Mohammedan Sporting Club को 3 विकेट से हराया था।सिगरेटतंबाकूहुएमहंगेसरकारनेबढ़ाईएक्साइजड्यूटीGazi Group Cricketers और Sheikh Jamal Dhanmondi Club ने अपना पिछला मैच जीता है और अगले मैच में अपने जीत का सिलसिला जारी रखने का प्रयास करेंगे।

हाल का ध्यान

लिंक