वर्तमान पद:मुखपृष्ठ > गुआंगयुआन सिटी > मूलपाठ

Box Office Collection Tumbbad: माउथ पब्लिसिटी के बाद बढ़ी 'तुम्बाड' की कमाई, जानिए अब तक का कुल कलेक्शन

2022-10-04 15:36:49 गुआंगयुआन सिटी

माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शनये भी पढ़ें:-

माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शनइसमें कोफी किंग्स्टन और ज़ेवियर वुड्स Raw का हिस्सा बन गए जबकि बिग ई SmackDown में एक सिंगल्स रेसलर बन गए। हर्ट बिजनस एक ऐसा ग्रुप है जिसे पिछले साल शुरू किया गया लेकिन इस साल उसमें से दो मेंबर्स को हटा दिया गया। इसके प्रमुख एमवीपी ने हाल में कोफी और ज़ेवियर को ग्रुप का हिस्सा बनने की पेशकश की है। क्या उन्हें ये पेशकश माननी चाहिए या नहीं? आइए आपको बताते हैं।माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शनन्यू डे ने चार बार Raw और सात बार SmackDown टैग टीम टाइटल्स अपने नाम किए हैं। इस समय सब इन्हें एक चियरफुल टैग टीम के तौर पर जानते हैं। इस दौरान कोफी ने WWE चैंपियनशिप भी जीत ली थी। अब जब आप इतने सारे कीर्तिमानों को अपने नाम कर चुके हैं तो एक बड़ा सवाल आता है कि इसके बाद ऐसा क्या है जो उन्हें हासिल करना है।

Box Office Collection Tumbbad: माउथ पब्लिसिटी के बाद बढ़ी 'तुम्बाड' की कमाई, जानिए अब तक का कुल कलेक्शन

माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शनये भी पढ़ें:माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शन5 अनोखी टैग टीम जिन्हें आप नहीं जानते WWE में चैंपियनशिप जीत चुके हैंमाउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शनवैसे न्यू डे ने एक हील टीम के तौर पर ही शुरुआत की थी लेकिन समय के साथ वो एक बेबीफेस हो गए। हर्ट बिजनस के साथ जुड़कर वो अपने इस पुराने लुक को सामने ले आएँगे जिससे सबको लाभ होगा क्योंकि एक बदलाव से रोमन रेंस ट्राइबल चीफ बन गए और उन्हें कितना पसंद किया जा रहा है ये किसी से छुपा नहीं है।

Box Office Collection Tumbbad: माउथ पब्लिसिटी के बाद बढ़ी 'तुम्बाड' की कमाई, जानिए अब तक का कुल कलेक्शन

माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शनये भी पढ़ें:माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शन5 WWE सुपरस्टार्स जो Hell in a Cell 2021 में वापसी कर सकते हैं

Box Office Collection Tumbbad: माउथ पब्लिसिटी के बाद बढ़ी 'तुम्बाड' की कमाई, जानिए अब तक का कुल कलेक्शन

माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शनकृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें।

माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शनअभी 30 सेकंड का सर्वे करें!"माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शनअभी 30 सेकंड का सर्वे करें!"

माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शन"पूर्व WWE सुपरस्टार जैच गोवेन (Zach Gowen) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ रिंग में हुई एक खतरनाक घटना के बारे में बड़ा खुलासा किया। गोवेन का कहना है कि लैसनर ने रिंग में शायद उनकी जान बचाई थी। गोवेन ने इस बार Rewind Recap Relive पॉडकास्ट को अपना इंटरव्यू दिया और लैसनर की जमकर तारीफ की। साल 2003 से 2004 तक गोवेन ने WWE में एक्टिव रेसलर के रूप में काम किया था। इस दौरान ब्रॉक लैसनर और विंस मैकमैहन के साथ उनकी फ्यूड हुई थी।माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शनये भी पढ़ें:

माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शनरोमन रेंस की गलती का बनाया गया मजाक, नए लुक में नजर आए ब्रॉन स्ट्रोमैन, WWE करेगी दिग्गज सुपरस्टार्स की छुट्टी?माउथपब्लिसिटीकेबादबढ़ीतुम्बाडकीकमाईजानिएअबतककाकुलकलेक्शनWWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और गोवेन की राइवलरी बहुत ही शानदार रही थी। खासतौर पर लैसनर को यहां से काफी पुश दिया गया था। लैसनर के साथ हुए मैच को लेकर गोवेन ने कहा,

हाल का ध्यान

लिंक