वर्तमान पद:मुखपृष्ठ > यूलिन सिटी > मूलपाठ

महाराष्ट्र के समूचे नगर निकायों में 1100 सीटों के साथ BJP शीर्ष पर

2022-10-04 18:00:49 यूलिन सिटी

महाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपरकार्डिफ की विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी रहती है, यहां बल्लेबाज खुलकर अपने शॉट खेल सकते हैं। 180 का स्कोर पहले बल्लेबाजी करते हुए सही माना जा सकता है। मैच के दौरान पिच में ज्यादा बदलाव की संभावना नहीं है और इसी वजह से पहले दोनों टीमों की नजर लक्ष्य का पीछा करने पर ही होगी।

महाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपरवर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिपमहाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपर(WTC) के फाइनल में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत की ये अंतिम एकादश काफी बेहतरीन है लेकिन अगर इसमें एक बॉलिंग ऑलराउंडर होता तो ये टीम और शानदार हो जाती।

महाराष्ट्र के समूचे नगर निकायों में 1100 सीटों के साथ BJP शीर्ष पर

महाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपरजेके 24x7 न्‍यूज के साथ खास बातचीत में अमित मिश्रा ने भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा ""भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन काफी शानदार लग रही है। हमारे पास रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन टीम में मौजूद हैं। ये दोनों ही बेहतरीन स्पिनर हैं जो बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं। अश्विन और जडेजा की बैटिंग से भारतीय टीम को काफी फायदा होगा। मेरे हिसाब से भारत एक फॉस्ट बॉलिंग ऑलराउंडर को भी टीम में शामिल कर सकता था। एक ऐसा खिलाड़ी होना चाहिए था जो मेन गेंदबाजों के थकने पर 6 से 7 ओवर गेंदबाजी कर सके।""महाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपरये भी पढ़ें:महाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपरसरफराज अहमद को ओपनिंग करना चाहिए, पूर्व क्रिकेटर का बयान

महाराष्ट्र के समूचे नगर निकायों में 1100 सीटों के साथ BJP शीर्ष पर

महाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपरअमित मिश्रा ने आगे कहा ""मेरे हिसाब से ये ज्यादा अच्छा होता अगर एक फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर को टीम में लिया जाता। न्यूजीलैंड के पास फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर है और इसीलिए उनके पास ये एडवांटेज है।""महाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपरअमित मिश्रा का मानना है कि भारतीय तेज गेंदबाजों की तिकड़ी टीम को फायदा पहुंचाएगी, लेकिन कीवी टीम जवाबी हमला कर सकती है क्‍योंकि वह स्थितियों को बेहतर तरीके से समझते हैं।

महाराष्ट्र के समूचे नगर निकायों में 1100 सीटों के साथ BJP शीर्ष पर

महाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपरमिश्रा ने कहा, 'मैं भारतीय टीम का समर्थन कर रहा हूं, लेकिन इंग्‍लैंड की स्थितियां शायद हमारी टीम के पक्ष में नहीं हो। मेरे ख्‍याल से न्‍यूजीलैंड को फायदा मिलेगा क्‍योंकि उन्‍होंने ऐसी स्थिति में ज्‍यादा खेला है, जहां गेंद हवा में स्विंग होती है।""

महाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपरये भी पढ़ें:महाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपरके सलामी बल्लेबाज

महाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपरतमीम इकबालमहाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपर(Tamim Iqbal) और

महाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपरशाकिब अल हसनमहाराष्ट्रकेसमूचेनगरनिकायोंमें1100सीटोंकेसाथBJPशीर्षपर(Shakib Al Hasan) बंगबंधु ढाका प्रीमियर लीग के अगले चरण से चूक जाएंगे क्योंकि तमीम ने अपने घुटने की चोट के पुनर्वास के लिए जाने का फैसला किया, जबकि शाकिब अपने परिवार के साथ रहने के लिए यूएसए जा रहे हैं। एक और घटनाक्रम यह भी है कि डीपीएल मैच के दौरान खिलाड़ी पर ईंट फेंकने वाले सब्बीर रहमान पर जुर्माना लगाया गया है।

हाल का ध्यान

लिंक